हिमाचल में निकले है ड्राइवरों के लिए वैकेंसी

हिमाचल सड़क परिवहन निगम ने ड्राइवरों के लिए निकला है वैकेंसी

हिमाचल में ड्राइवरों के लिए नौकरी के अच्छे अवसर हैं। सड़क परिवहन निगम, शिमला ने कई उम्मीदवारों को नौकरी देने की योजना बनाई है। निगम ने ड्राईवर पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसके माध्यम से 574 उम्मीदवारों का चयन कर उन्हें चालक पद पर नियुक्त किया जाएगा।

अगर 10वीं पास हैं और नौकरी चाहते हैं तो यहां आवेदन करें। ड्राईवर पदों के लिए मांगे गए इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों का शुरूआती वेतनमान 7700 रुपये होगा। हिमाचल सड़क परिवहन निगम, शिमला ने कई उम्मीदवारों को नौकरी देने की योजना बनाई है। निगम ने ड्राईवर पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, जिसके माध्यम से 574 उम्मीदवारों का चयन कर उन्हें चालक पद पर नियुक्त किया जाएगा।

अगर आप 10वीं पास कर चुके हैं, तो आप भी इन पदों के लिए आवेदन कर नौकरी पा सकते हैं। भर्ती में निगम के आरक्षण संबंधी नियमों के आधार पर आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आरक्षण दिया जाएगा। अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के लिए इच्छुक हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं।

वहीं आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को हिमाचल प्रदेश बोर्ड से मान्यता प्राप्त विद्यालय से 10वीं होना आवश्यक है और उम्मीदवार के पास हेवी व्हीकल का लाइसेंस होना आवश्यक है। भर्ती में 18 से 45 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और यह आयु 1 अप्रैल 2015 के आधार पर तय किया जाएगा। सभी चयनित उम्मीदवारों को हिमाचल प्रदेश में ही नियुक्त किया जाएगा। वहीं आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा के इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

वहीं आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन फीस का भुगतान भी करना होगा और यह फीस 200 रुपये होगी, जो कि प्रत्येक उम्मीदवारों को जमा करनी होगी। यह फीस डिमांड ड्राफ्ट, आईपीओ आदि के माध्यम से जमा की जा सकती है। यह डिमांड ड्राफ्ट या पोस्टल ऑर्डर हिमाचल सड़क परिवहन निगम शिमला-3 के नाम बनवाना होगा। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन पत्र भरकर सभी प्रमाण पत्रों की कॉपियों के साथ तय पते पर भेजना होगा। इन पदों के लिए उम्मीदवार 27 मई तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले निगम ने 2016 में कुछ पदों के लिए भर्ती न निकाली थी और उम्मीदवारों की भर्ती भी की गई थी।

Loading...
loading...
Comments