लड़की पटाने का फार्मूला !

आजकल के लड़के लड़की  पटाने के चक्कर में दिन भर उनका पीछा करते है तो कहीं कहीं लड़की के तरफ से लडके को मिलाता है सैंडल, फिर भी लड़का हार नही मनाता है और किसी दूसरी लड़की पर प्यार का जाल फेंकता है। लड़की पटाने के लिए हजारों फ़ॉर्मूले बताए और सुनाए जाते हैं और अब ऐसा ही एक फार्मूला बताया है कनाडा के शोधकर्ताओं ने।

-इनका कहना है कि अगर आप लड़की पटाना चाहते हैं या आप चाहते हैं कि लड़कियां आपके ओर आकर्षित हों तो ज्यादा स्माइल न दें। स्माइल की जगह या तो विचारमग्न दिखें या फिर खुद के किये गए किसी गलत काम का संकेत देते हए उस गलत काम पर अफसोस करने जैसी मुद्रा बना ले।

-शोध के अनुसार, महिलाएं ऐसे पुरुषों की ओर ज्यादा आकर्षित होती है जो हमेशा खुश रहने वाले पुरुषों के बजाए अपने व्यवहार में बदलाव करते रहते हैं।

-ऐसे लोगों को या तो अपने किए काम पर गर्व होता है या फिर उस पर शर्मिंदगी दिखाने वाली मुद्रा में रहते है।

-युनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया में मनोवैज्ञानिक जोसिका ट्रेसी ने हजारों लड़कियों पर रिसर्च करने के बाद यह नतीजा निकाला कि महिलाओं को ऐसे लड़के ज्यादा आकर्षित करते है जो बुरे होते हैं।

-जोसिका ने बताया कि जब लोग काफी लंबे समय से रिलेशनशिप रखते हैं तो वो यौन आकर्षण की तुलना से ज्यादा अधिक चीजों पर ध्यान देते हैं इसलिए शोध ये नही कहता कि आप अच्छा लड़का न बनें।

-कहने का मतलब यह हैं कि लंबे समय से चल रहे रिश्तों में न मुस्कुराने वाली नीति सही नहीं रहती हैं। वहीं दूसरी ओर पुरुष हमेशा मुस्कुराते रहने वाली लड़कियों के प्रति सेक्सुअली ज्यादा आकर्षित होते हैं।

Loading...
loading...
Comments