शनिवार की रात में महिलाएं हो जाती हैं ज्यादा रंगीन !

महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स अपनाती हैं।

शनिवार की रात सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास नहीं होता बल्कि दुनियाभर की महिलाओं के लिए भी यह खास दिन होता है। यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार, ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है।

सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स अपनाती हैं। 

-महिलाएं गर्म पानी का स्नान बेहद पसंद करती हैं। उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना बहुत पसंद होता है।

-खुद को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का हल्का सप्रे लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। एक खूबसूरत हेयर स्टाइल और सेक्सी स्मेल भी काफी अच्छा काम कर जाती है।

-डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित सुपरड्रग के सारा वोलवरसन के अनुसार, ‘इस पोल ने यह साफ किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या करना चाहिए, लेकिन वे आमतौर पर नहीं करती है।’ किसी विशेष दिन ही वे ये टिप्स अपनाती हैं।

-2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से ज्यादा महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल सप्रे के लिए पोल किया। उन्हें परफ्यूम का हल्का सप्रे स्पेशल फील कराने के लिए बेहद पसंद है।

-एक तिहाई महिलाओं से ज्यादा महिलाओं ने कहा है कि उन्हें एक नया हेयर कलर या फिर हाइलाइट्स से सेक्सी फील होता है।

-सेक्सी लुक पाने में वैक्सिंग, पूरी बॉडी पर फेक टैन अप्लाई करना और स्ट्रेटनिंग या फिर हेयर कर्लिंग, नियमित रूप से व्यायाम करना, टाइट-फिटिंग टॉप पहनना, शॉर्ट स्कर्ट और जूलरी पहनना भी मदद करते हैं।

-पोल में यह भी सामने आया है कि महिलाएं खुद को रिलैक्स और सेक्सी फील करने के लिए कई घंटे स्पा में बिताती हैं।

Loading...
loading...
Comments