अगर करते है ऐसी हरकत तो समझो आपको हो गया है प्यार

वर्तमान समय में प्यार को डेट का नाम दे दिया गया है। जबकि प्यार तो ऐसा सुनहरा एहसास है जो अगर किसी व्यक्ति को हो जाए। उसकी जिंदगी ही बदल जाती हैं। लेकिन प्यार जीवन में एक बार ही होता हैं।

जब वह होता है तो उस व्यक्ति की जिंदगी में काफी परिवर्तन आ जाता हैं। प्यार होने की कोई उम्र नहीं होती हैं। यह बचपन से पचपन की उम्र तक कभी भी हो सकता हैं।

लेकिन कुछ ऐसे इशारे होते है जिनसे हम जान सकते है कि आपको जो हुआ है वह प्यार है या आकर्षण। जब आपको किसी से प्यार होता है तो आप दिन-रात उसी के बारे में सोचते रहते हैं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कहा पर है और क्या कर रहे हैं। शुरू में तो केवल आपको एक आकर्षण ही लगेगा लेकिन आप लाख कोशिश के बाद भी उसके बारे में ही सोचते रहोगें।

वह आपके जीवन में सबसे खास होगी। आपको हमेशा ऐसा महसूस होगा कि वो कुछ गलत कर ही नहीं सकता हैं। ना ही आप उसके बारे में किसी से कुछ सुन पाओगे।

प्यार होने पर आपको सिर्फ रोमांटिक गाने ही पंसद आएंगे। अन्य गाने आपको पंसद ही नहीं आएंगे। वह गाने ना आप केवल सुनोगे बल्कि गाने भी लगोगे। आप उससे बार-बार मिलना चाहोगे। किसी ना किसी तरह वह आपके सामने रहे ऐसे प्रयास करोगें।

खुद को आप उसके हिसाब से बदलना चाहोगें। आप यह कोशिश करोंगे कि जैसा वो चाहती है वैसा आप बनो। इसके लिए आप शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से खुद को बदल डालोगें

Loading...
loading...
Comments