जल्द ही Huwai पेश करेगी 6GB RAM के साथ Honor 8 Pro

हुआवे जुलाई में बाजार में उतारेगी 6 जीबी वाला 'ऑनर 8 प्रो' स्मार्टफोन

पुणे। प्रमुख चीनी स्मार्टफोन निर्माता Huwai जुलाई के पहले हफ्ते में  अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Honor 8 Pro भारतीय बाजार के लिए लांच करेगी। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यहां शुक्रवार को यह जानकारी दी। Honor 8 Pro में 6 जीबी का रैम और 128 जीबी की इंटर्नल मेमोरी दी गई है।
Huwai इंडिया के निदेशक (उत्पाद केंद्र) एलेन वांग ने बताया, ”Honor 8 Pro अब तक का सर्वश्रेष्ठ Honor फोन होगा, जिसकी कीमत किफायती श्रेणी में रखी गई है।” साल 2016 में Huwai के वैश्विक राजस्व में साल दर साल आधार पर 35 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई है और इस दौरान कंपनी ने कुल 13.9 करोड़ स्मार्टफोन बेचे। इस दौरान कंपनी ने 74 देशों को कुल 3.45 करोड़ स्मार्टफोन का निर्यात भी किया। ‘Honor 8 Pro’ में 5.7 इंच का 2.5डी ग्लास वाला डिस्प्ले हैं, जो 2के क्वॉड एचडी क्षमता से लैस है और इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की है।
यह 4के वीडियो का समर्थन करता है। इस स्मार्टफोन में एक वर्चुअल रियलिटी (वीआर) लेंस है जो वीआर हेडसेट में बदल जाता है। यह डिवाइस काले और नीले दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध होगा। वांग ने पहले बताया था कि यह डिवाइस ड्यूअल कैमरे से लैस होगा और दोनों कैमरे मिलकर डीएसएलआर जैसी गुणवत्ता की तस्वीरें प्रदान करेंगी, जिसमें डेप्थ ऑफ फील्ड भी होगा। Huwai Honor 8 Pro को सिर्फ ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म अमेजॉन से खरीदा जा सकेगा।

Loading...
loading...
Comments