One Plus 5 फोन खरीदने पर वोडाफोन देगी खास ऑफर

वन प्लस 5 स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन की खास पेशकश

देश के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन इंडिया ने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन- One Plus 5 के लिए One Plus के साथ साझेदारी की है। वोडाफोन ने उपभोक्ताओं को One Plus 5 खरीदने और अपने आकर्षक ऑफर्स के साथ डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित किया है।यह नया स्मार्टफोन-One Plus 5 दिल्ली और बेंगलुरू स्थित वोडाफोन के स्टोर्स में डिस्प्ले किया जाएगा। उपभोक्ता इन स्टोर्स में जाकर One Plus 5 का लाईव अनुभव पा सकते हैं। One Plus 5 के प्रीपेड उपभोक्ता 1 जीबी या अधिक का रीचार्ज करने पर और पोस्टपेड उपभोक्ता 1 जीबी या अधिक के रेंटल प्लान पर 5 महीने के लिए 45जीबी 3जी/4जी अतिरिक्त डेटा तथा वोडाफोन प्ले के 3 महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा रैड के उपभोक्ता माय वोडाफोन ऐप के माध्यम से 30 जीबी अतिरिक्त डेटा का लाभ भी उठा सकेंगे (3 महीने के लिए 10 जीबी प्रति माह)। इस मौके पर वोडाफोन इंडिया में चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा, ”हमें खुशी है कि हमें उपभोक्ताओं को One Plus 5 स्मार्टफोन के साथ आकर्षक डेटा ऑफर्स का फायदा देने के लिए One Plus और एमेजॉन के साथ साझेदारी का मौका मिला है।

उपभोक्ता दिल्ली एवं बेंगलुरू के चुनिंदा स्टोर्स पर बहु-प्रतीक्षित One Plus 5 का लाईव अनुभव पा सकते हैं। वे इंटरनेट का इस्तेमाल करने, वीडियो कॉल करने, एलबम अपलोड करने और यहां तक कि हैवी फाईल्स डाउनलोड करने के लिए वोडाफोन सुपरनेट पर हमारे डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क का लाभ उठा सकते हैं।”

Loading...
loading...
Comments