रेप होने के बाद मुझे बुढ्ढों में आने लगा इंटरेस्ट

एक महिला ने अपने कॉलेज के दिनों से लेकर एक शुगर बेबी बनने तक की कहानी एक ब्लॉग पर बयां की है। उसने बताया कि उसका टीन एज में ही दो बार रेप किया गया, जिसके बाद उसने अपनी उम्र से 10-20 साल बड़े लोगों को डेट करना शुरू कर दिया और एक शुगर बेबी बन गई।

शुगर बेबी उन लड़के/लड़कियों को कहा जाता है जो अपने उम्र से बड़े और पैसे वाले लोगों को मजा और कंपनी देने के बदले में पैसे से संबंधित अपनी जरूरतें पूरी कराते हैं। इस पूर्व शुगर बेबी ने खुलासा किया कि किस तरह उसका दो बार रेप हो जाने की वजह से वह इस रास्ते पर चल पड़ी।

सारा बैली नागोर्सकी नाम अब 36 साल की हो चुकी है और अब वह एक शुगर बेबी नहीं हैं। पिछले चार महिनों से वह Confessions of a Texas Sugar Baby नाम से एक ब्लॉग लिख रही हैं। अपनी पहचान बताने के साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वैसे तो उनका ब्लॉग एक फिक्शनल अकाउंट है, लेकिन इसमें लिखी जाने वाली सभी स्टोरीज असल घटनाओं पर आधारित हैं, जोकि उनके साथ तब हुआ जब वह एक शुगर बेबी थीं।

उन्होंने बताया कि उस समय पर उन्हें ‘Sugar Baby’ टर्म के बारे में नहीं पता था, लेकिन अब उन्हें पता है कि वो भी उन्ही में से एक थी। मगर उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने बताया कि वो अपनी उम्र से बडे़ लोगों को डेट करती थीं, जो इसके बदले में उनकी चीजों के लिए खर्च करते थे। हालांकि उन्होंने कभी भी इसके बदले में कैश नहीं लिया।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments