क्या आप सेक्स लाइफ से बोर तो करें ये उपाय?

अगर आप अपनी सेक्स लाइफ से बोर हो गए है। आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स का पूरा आनंद नहीं ले पाते है। तो आप कुछ बातों का ख्याल रख कर अपनी अधूरी सेक्स लाइफ को पूरा कर सकते है और साथ ही पहले से अधिक आनंद भी ले सकते है।

■ शुरू करे बातचीत का सिलसिला जारी रखना बहुत जरुरी है क्योंकि इससे आपके पार्टनर सेक्स के लिए काफी प्रभावित करता है। यह आपसी प्यार और रिश्ते की मजबूती के लिए बहुत जरूरी है। बातचीत आपको करीब लाती है इनके अभाव में रिश्ता पनप नही पाता।

■ कभी कभी म​हिलाएं यह नही समझ पाती है कि किस बात से उन्हें अधिक उत्तेजना होती है। इसके लिए अपकों अपने पार्टनर की चाहत को समझना होगा। यह पता करना होगा की अपका पार्टनर किस बात से ज्यादा उत्तेजित होता है।

■ बच्चों के जन्म के बाद अक्सर महिलाएं घर के काम में काफी व्यस्थ रहने लगती है। दिन भर काम कर के वह थक जाती है। उनमे सेक्स के लिए ताकत नही बचती और इच्छा भी कम होती है। इस बात का ध्यान रखे की आपके पार्टनर को आराम का समय मिले।

■ आजकल सेक्स को बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग तरह के कंडोम मिलते है। जो सेक्स का समय बढाने के साथ-साथ आनंद को भी बढाते है। आप भी ऐसे किसी कांडोम का चुनाव करें जो अपको और आपके पार्टनर को सेक्स के दौरान अधिक आनंद दे।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments