इस तरह से पार्टनर को दें उनकी जीवन का बेस्ट ओरल सेक्स

ओरल सेक्स, सेक्स की एक ऐसी फॉर्म है जिसके जरिए महिलाओं को ऑर्गेज्म मिलने की संभावना सबसे ज्यादा होती है। फॉलो कीजिए हमारे ये टिप्स और आप बन जाएंगे ओरल सेक्स के एक्सपर्ट।

★ करें धीमी शुरुआत
शुरुआत में उन्हें उत्तेजित करने के लिए थोड़ा तंग करें। उनकी जांघों पर किस करें। बेली पर गर्म सांसें छोड़ें और जीभ के इस्तेमाल से उन्हें हौले-हौले लिक करते हुए नीचे की ओर बढ़ें।

★ स्विच करें
अपना सारा फोकस उनकी क्लिटरीज पर ही न रखें। इसमें 8,000 नर्व एंडिग्स होती हैं और ये सुपर सेंसिटिव हो सकती हैं। क्लिटरीज के आसपास के एरियाज को एक्सप्लोर करें। अपनी जीभ को नुकीला, सॉफ्ट या सख्त रखें।

★ हाथों का इस्तेमाल
अगर आपने दोनों चीजें कर ली हैं तो अब वक्त हैं अपनी उंगलियों का जादू दिखाने का, मगर ध्यान रहें जेंटली। शुरुआत वैजाइना में एक उंगली से करें। धीरे-धीरे किसर करते हुए दूसरी और फिर जो आप दोनों का मन हो।

★ ट्वॉयज से खेलिए
वाइब्रेटर का यूज उनके अराउजल को एक नई पीक पर पहुंचा सकता है। ट्वॉय यूज करने में कोई बुराई नहीं है क्योंकि एक एवरेज महिला को ओरल सेक्स के जरिए क्लाइमेक्स तक पहुंचने में करीब 20 मिनट लग जाते हैं।

★ फाइनल राउंड
जब आपको लगे कि वो क्लाइमेक्स के करीब हैं, अपनी हरकतें जारी रखिए। अगर उन्हें ऑर्गेज्म नहीं मिलता तो परेशान होने की कोई बात नहीं। आपका पूरा ध्यान सिर्फ उन्हें अच्छा फील कराने पर होना चाहिए।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments