अगर आप ऐसा करें मुखमैथुन तो पार्टनर मचल उठेंगी

अपनी पार्टनर के लिए मुखमैथुन को आप जितना कंफर्टेबल और मजा देने वाले बनाएंगे, वो उतना ही करने के लिए मचल उठेंगी। मुखमैथुन का मतलब सिर्फ उनके प्राइवेट पार्ट को लिक करना नहीं होता। आप रोज कुछ ना कुछ बेहतर करने की कोशिश कीजिए। अगर उन्हें पसंद नहीं आता तो उनसे जबरदस्ती मुखमैथुन ना करवाएं।

मुखमैथुन के ये एटिकेट्स हमेशा याद रखिए। सैकड़ों ऐसे टिप्स और टेक्नीक्स हैं जिनसे आप दोनों के लिए सेक्स का अनुभव कमाल का होगा। आइए आपको बताते हैं मास्टर लवर बनने के लिए ये तरीके।

✘ ऐसा बिलकुल ना करें

अपनी पार्टनर को मुखमैथुन देने के लिए प्रेशराइज ना करें। इसकी बजाय आप उन्हें बताएं कि आपको उनके ब्लॉजॉब्स कितने पसंद आते हैं। फिर फैसला उनपर छोड़ दें। जब वो आपको मुखमैथुन दे रही हों तो उनके सिर को पेनिस की तरफ करना खतरनाक हो सकता है। उनकी गर्दन अटक सकती है और उनके लिए सांस लेना मुश्किल हो जाएगा। उन्हें खुद रिद्म कंट्रोल करने दें। मुखमैथुन के दौरान उन्हें कोई ऑर्डर ना दें।

✔ ऐसा करें

अपनी पार्टनर को बताएं कि आप क्या करने जा रहें हैं। साथ में आहें भरें और उनकी तारीफ करें। उन्हें कंफर्टेबल बनाए रखें। अगर वो अपने घुटनों पर हों तो उन्हें सपोर्ट के लिए तकिया दें। उनकी कमर पकड़ें और ऐसी पोजीशन चुन्हें जिससे उनकी गर्दन को तकलीफ ना हो। मुखमैथुन से पहने अपने पेनिस को साफ करना ना भूलें। खुद के क्लाइमेक्स पर पहुंचने से पहने उन्हें मुखमैथुन जरूर दें, फिर उनसे पूछे कि कहां इजैकुलेट करना है।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments