इस मॉडल को रियलिस्टिक फोटो डालना पड़ा काफी महंगा

एक मॉडल ने इंस्टाग्राम पर जब बिना सज-धज के एक फोटो पोस्ट की तो उन्हें लगा था लोग उसे पसंद करेंगे। मगर फोटो देखने के बाद उन्होंने एक साथ कई हजार फॉलोअर्स खो दिए। यह रियलिस्टिक फोटो डालना उनके लिए काफी महंगा साबित हुआ।

लंदन में रहने वाली मॉडल स्टीना सैंडर्स एक ब्लॉगर भी हैं। वह Nike से लेकर Loreal और दूसरे कई प्रतिष्ठित ब्रान्ड्स के लिए काम कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स की लंबी चौड़ी लिस्ट थी, मगर पिछले दिनों एक सोशल एक्सपेरिमेंट के लिए डाली उनकी फोटो ने कई फॉलोअर्स छीन लिए।

उन्होंने अपने फैन्स को एक ऐसी फोटो दिखाई जिसकी वह अपेक्षा नहीं कर रहे थे। इसमें वह बिना मेकअप के बाथरूम में खड़ीं थीं, उनके बाल भी बिना धुले थे और साथ ही चेहरे पर ब्लीच लगा रखी थी। उनके फैन्स रोज उनकी मॉडलिंग की फोटो, जिसमें फुल मेकअप के साथ एडिटिंग भी होती थी, के आदी हो चुके थे।

उनके ग्लैमर लुक को पसंद करने वाले फॉलोअर्स को जब उन्होंने ऐसी रियलिटी दिखाई जो उन्होंने नहीं देखी थी, तो यह पाशा उनपर उल्टा पड़ गया। इसके बाद से स्टीना को 5000 से ज्यादा लोगों ने अनफोलो कर दिया। हालांकि उनकी यह कहानी काफी वायरल भी हुई।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments