सैमसंग इंडिया गुरुवार को भारतीय बाजार उतरेगी नया स्मार्टफोन

सैमसंग इंडिया गुरुवार को भारत में एक नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने दी है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के लिए कैंपेन भी चला रही है जिसे दो पहिया वाहन चालकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

सैमसंग का कहना है कि यह स्मार्टफोन ‘यूज़र के गाड़ी चलाने का तरीका बदल’ देगा। इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की है जिसपर एक काउंटडाउन वॉच भी चल रहा है।

दक्षिण कोरिया की यह कंपनी सोशल मीडिया पर इस हैंडसेट को TapKickVroom हैशटैग के साथ प्रमोट कर रही है। इसके अलावा इच्छुक खरीदारों के लिए एक कॉन्टेस्ट भी चलाया जा रहा है। कंपनी के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी। सैमसंग इंडिया तीन लकी विनर को नया स्मार्टफोन ईनाम के तौर पर देगी जिन्हें लकी ड्रॉ के जरिए चुना जाएगा। इस वक्त पर सैमसंग के नए हैंडसेट के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है।

सैमसंग ने सोमवार को भारत में अपने गियर एस2 क्लासिक स्मार्टवॉच के प्रीमियम 18के रोज गोल्ड और प्लेटिनम वेरिएंट लॉन्च कर दिये। भारत में इन दोनों स्मार्टवॉच की कीमत 34,900 रुपये होगी। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने गियर एस2 व्हाइट वेरिएंट का भी खुलासा किया जिसे भारत में 24,300 रुपये की कीमत पर बेचा जाएगा।

नए एडिशन के साथ ही सैमसंग गियर एस2 भारत में 5 वेरिएंट गियर एस2 क्लासिक ब्लैक, गियर एस2 क्लासिक रोज गोल्ड, गियर एस2 क्लासिक प्लेटिनम, गियर एस2 ब्लैक और गियर एस2 व्हाइट में उपलब्ध होगी। नए मॉडल के अलावा, सैमसंग गियर एस2 और सैमसंग गियर एस2 क्लासिक स्मार्टवॉच के लिए कई ऐप और डायल भी लॉन्च किए।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments