इस मौसम में पुरूष संबंध लिए रहते है हमेशा एक्टिव

लंदन में हाल किये गए सर्वे में खुलासा हुआ कि गर्मी बजाय पुरूष सर्दी के सीजन में ज्यादा यौन संबंध करते है। हॉवर्ड यूनिवर्सिटी के सर्वे के मुताबिक पुरूषों को यौन संबंध की इच्छा सर्दियों में सबसे ज्यादा होती है और सर्दी में ही पुरूष सबसे ज्यादा महिलाओं की तरफ आकर्षित होते हैं।

यह सर्वे 114 पुरूषों को लेकर किया गया और उनसे महिलाओं के प्रति आकर्षण से संबंधित सवाल किए। साथ ही उन्हें हर तीन महीने के बाद महिलाओं की तस्वीरें दिखाई गई और उनकी मानसिक स्थिति को जांचा गया। इन पुरूषों को महिलाओं की दो तरह की फोटो दिखाई गई थी, जिसमें चेहरे और उनके शरीर और ब्रेस्ट के क्लोज अप थे। सर्वे में सामने आया कि पुरूषों की चेहरे के प्रति सोच में सालभर कोई बदलाव नहीं आया, जबकि दूसरी तस्वीर जिसमें महिलाओं के ब्रेस्ट अन्य शरीर के हिस्सों के क्लोजअप दिखाए गए थे, उनकों लेकर उनकी राय बदलती रही।

सर्वे में सामने आया है कि साल के बाकी महीनों की बजाए दिसंबर, जनवरी और फरवरी में महिलाओं के प्रति ज्यादा आकर्षण बढता है। इसके अलावा पुरूषों का सर्दी के मौसम में यौन संबंध करने का भी ज्यादा मन करता है। शोधकर्ताओं का कहना है कि मौसम बदलने के साथ ही ना केवल पर्यावरण का मिजाज बदलता है बल्की शरीर की जरूरतों में भी बदलाव आता है।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments