यौन जीवन में चाहते है रोमांस तो करें पार्टनर से गन्दी बात!

हर मर्द औरत को यौन संबंध अच्छा लगता है। पति-पत्नी के बीच अच्छे रिश्ते होना यह से पर भी निर्भर करता है। शुरू में थो हर कपल को यौन संबंध का बड़ा आनंद आता है, लेकिन समय के साथ यह धीरे-धीरे कम होता जाता है। कभी यौन संबंध के लिए एक दुसरे का इंतज़ार करनेवाले एक-दूसरे को टालने लगते हैं।

लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनके करने से आप अपने पार्टनर के साथ पहले जैसा यौन संबंध का आनंद ले पाएंगे। जी हाँ सेक्सोलॉजिस्ट व रिलेशनशिप काउंसलर डॉ। उत्तम दवे के अनुसार गंदी भाषा का प्रयोग करने से यौन संबंध संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। दावे के मुताबिक़ आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है।

जानकारों के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर पॉर्न देखना है। निशा बोस नामका महिला ने यह प्रयोग किया है जो करी चार सालों तक एक रिश्ते में रही थीं। निशा के मुताबिक़ अपने पार्टनर के साथ पॉर्न देखना दोनों की नजदीकियां बढाता है। यही बात गंदी बातों को भी लागू होती है।

यह बातें कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है। आपके  पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं। जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन  डू दै अगैन। जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं।जैसे ही आप जान लेंगे की कौनसे शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं ।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments