यहां कंपनियों की मदद से बिगड़े पति को GF से वापस लाती है पत्नियां

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार पैसे से नहीं मिलता पर चीन में इस पैसे से ही बीवियां अपने पति को उनकी गर्लफ्रेंड से दूर करने में सफल हो रही हैं। आप सोच सकते हैं कि अगर किसी महिला को उसके पति के अफेयर के बारे में पता चले तो क्या होगा? लड़ाई- झगड़ा, तलाक या उससे भी खौफनाक अंजाम देखने को मिल सकते हैं।

इन सभी से बचाने के लिए चीन में कई ऐसी ऑर्गेनाइजेशन हैं जो पैसे लेकर बिना कुछ बिगाड़े पति को वापस बीवियों के पास पहुंचा देते हैं। लेकिन उसके लिए वे मोटा पैसा लेते हैं।

शंघाई में रहने वाली 39 साल की वांग को पता चलता है कि उसके पति का ऑफिस में किसी के साथ अफेयर है। उसे इस बात से झटका लगता है, वह रोती रहती है पर कुछ कर नहीं पाती। वांग कहती है कि मैं पूरी रात सो नहीं पाती थी। बस अपने पति के बारे में सोच कर दुखी रहा करती थी। इस मामले में वह अपने पति से भी बात नहीं कर पा रही थी। तभी उसे पता चलता है कि कई कंपनियां इन मामलों में मदद करती हैं।

न्‍यूयार्क टाइम्‍स में छपी खबर के अनुसार, वांग ने पति से बात करने की जगह ‘प्रेमिका को दूर करने’ के बारे में ऑनलाइन मदद ली। वांग ने बताया कि जब मैने कंपनी से बात की तो मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं उस कंपनी पर विश्वास करूं या ना करूं पर मुझे लगा कि इसके अलावा मैं कर भी क्या सकती हूं। मुझे उस पर विश्वास करना पड़ा। मैंने इसके लिए अपने पैरेंट्स से मदद ली और कंपनी की वजह से ही मेरे पति आज मेरे पास हैं। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो लड़की कहां और किस हालत में है पर मैं खुश हूं कि मेरे पति वापस आ गए हैं।

वांग की मदद करने वाली कंपनी का कहना है कि 2001 में शंघाई से काम शुरू किया था और अब वह 59 शहरों में मौजूद है। हम अपने टारगेट की निजी जिंदगी, उसके परिवार, दोस्तों, शिक्षा और नौकरी के बारे में पूरी जासूसी करते हैं। फिर ये पता लगाते हैं कि महिला पैसा, प्यार या फिर सेक्स, इन तीनों में से किसके लिए अफेयर कर रही है। कंपनी ने आगे कहा कि सब कुछ जानने के बाद हमारे एक काउंसलर को उस महिला के पास भेजा जाता है। यह काउंसलर उस महिला से दोस्ती कर लेता है और धीरे-धीरे उसे उसके शादीशुदा प्रेमी से दूर कर देता है।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments