यहां कॉलगर्ल यौन सम्बंध में पाना चाहती है गोल्ड मेडल..!!

पूरी दुनिया इस समय ओलम्पिक के रंग में रंगी हुई है। हर कोई अपने तरीके से इसकी मस्ती में डूबा हुआ है। खिलाडिय़ों के साथ ही उनके प्रशंसक भी सुर्खियों में रहने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

[c5ab_image c5_helper_title=”” c5_title=”” url=”http://www.primenews.com.gh/images/2016/rio-3.jpg” class=”” width=”9999″ height=”9999″ link=”” caption=”” type=”none” link=”” align=”left” ]सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ ऐसा ही किया है ब्राजील की 23 साल की कॉल गर्ल जुलिआना ने। उन्होंने कुछ ऐसा कहा है, जिसके चलते वे चर्चा में आ गई हैं। जुलिआना का कहना है कि ओलम्पिक में यौन सम्बंध के जरिए वह अपना गोल्ड हासिल करना चाहती हैं।

वह चाहती है कि खिलाड़ी भी उससे क्लाइंट के रूप में सम्पर्क करें। उसका कहना है कि वह किसी खिलाड़ी को अपना बॉयफ्रेंड भी बनाना चाहती हैं। ब्राजील में कॉल गर्ल फेसबुक और टिंडर के जरिए अपने क्लाइंट से संपर्क करते हैं।

ब्राजील में कॉल गर्ल का कार्य करने को कानूनी मान्यता मिली हुई है। हालांकि, पुलिस कई बार इसे कंट्रोल करने की कोशिश करती है। ब्राजील में करीब 12,000 कॉल गर्ल काम करती हैं। ऐसे में इनकी एडल्ट इंडस्ट्री में भी कॉम्पीटिशन काफी टफ हो गया है। ऐसे में इस पेशे से जुड़ी हुईं लड़कियां ओलम्पिक जैसे दूसरे आयोजनों में अपने बयानों के तीरों से क्लाइंट खोजते हैं। इनका मानना है कि ऐसा करने से लोगों का ध्यान आपकी ओर जाता है।

साथ ही इनका मानना है कि ओलम्पिक जैसे अन्य दूसरे इवेंट में उन्हें क्लाइंट भी ज्यादा मिल जाते हैं और प्राइस भी अधिक मिलती है। उसका मानना है कि वह काफी पैसे कमा लेगी। उसने कहा कि ओलम्पिक की वजह से काफी लड़की अधिक पैसे कमाने का सोच रही है ताकि वह अपनी जिंदगी को बेहतर कर सके।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments