एयरटेल ने ब्रॉडबैंड ग्राहक को दिया तौहफा, 15 जीबी डेटा मुफ्त

अगर आप एयरटेल के ब्रॉडबैंड ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने अपने ऐसे ग्राहकों को हर महीने 5 जीबी अतिरिक्त डेटा ऐलान किया है जो एयरटेल की दूसरी सर्विस जैसे पोस्टपेड मोबाइल और डिजिटल टीवी कनेक्शन का इस्तेमाल भी करते हैं। यह ऑफर एयरटेल के ‘मायहोम रिवॉर्ड्स’ प्रोग्राम के तहत दिया जा रहा है।

एयरटेल की किसी भी सर्विस को इस्तेमाल करने वाले यूज़र को 5 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। उदाहरण के लिए, अगर आप एयरटेल ब्रॉडबैंड का इस्तेमाल करते हैं और आपके पास कंपनी के दो पोस्टपेड मोबाइल और एक डीटीएच कनेक्शन हैं तो आपको इस प्रोग्राम के तहत हर महीवे 15 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। यह 15 जीबी डेटा आपके फेयर-यूज़ेज-पॉलिसी (एफयूपी) कोटा से अलग होगा।

यह ऑफर एयरटेल सर्विस का इस्तेमाल करने वाले पुराने और नए दोनों ग्राहक को मिलेगा।

कंपनी ने ईमेल द्वारा दिए गए एक बयान में कहा, ”लैंडलाइन पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग के साथ, ग्राहक अब अपने डेटा पैक के साथ एयरटेल ब्रॉडबैंड पर 15 जीबी तक मुफ्त डेटा पा सकते हैं।”

अतिरिक्त डेटा पाने के लिए ग्राहक या तो मायएयरटेल ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। या फिर एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर अपने कनेक्शन को रजिस्टर करा सकते हैं।

पिछले हफ्ते, एयरटेल ने ‘मायप्लान इनफिनिटी’ नाम से नए पोस्टपेड प्लान की घोषणा के साथ कम दाम में नए अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान पेश किए थे। इस प्लान में 1,119 रुपये से शुरुआत होती है और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ एसएमएस और 3जी/4जी कॉम्बो मिलता है। इस सीरीज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग) के साथ सबसे सस्ता प्लान है जिसमें हर दिन 100 मुफ्त मैसेज किये जा सकते हैं, इसके अलावा 3जी/जी डेटा भी मिलता है।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments