Xiaomi Mi Note 2 की लीक तस्वीर से हुआ डुअल कर्व्ड डिस्प्ले का खुलासा

शाओमी मी नोट को लेकर पिछले काफी समय से जानकारी सामने आ रही है। शाओमी मी नोट 2 को 5 सितंबर को लॉन्च किए जाने की जानकारी सामने आ चुकी है। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन का एक टीज़र भी जारी किया था। हाल ही में शाओमी रेडमी 4 हैंडसेट की तस्वीरें लीक हुईं थी। और अब मी नोट 2 की तस्वीरें लीक हो गई हैं।

अब शाओमी मी नोट 2 की तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में डुअल कर्व्ड डिस्प्ले पैनल होगा। लीक तस्वीर में गोल होम बटन के लिए एक छेद देखा जा सकता है। होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी इंटिग्रेटेड होगा। इसके अलावा, सबसे ऊपर बायें कोने में मी लोगो भी देखा जा सकता है।

एक पुरानी रिपोर्ट में मी नोट 2 के तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाने की खबर आई थी। शाओमी के इस आने वाले फैबलेट के स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक चुके हैं। इस फैबलेट को फ्लैट और एज दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। अब तक लीक हुई जानकारियों से पता चलता है कि मी नोट 2 में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे, 4000 एमएएच की बैटरी, फास्ट चार्ज़िंग सपोर्ट, फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3डी टच डिस्प्ले होंगे।

चीन के एक वीबो टिप्सटर ने दावा किया था कि शाओमी मी नोट 2 के 4 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,499 चीनी युआन (करीब 25,000 रुपये) और 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज की कीमत 2,999 चीनी युआन (करीब 30,000 रुपये) होगी। टॉप एंड वेरिएंट 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज से लैस होगा और इसकी कीमत 3,499 चीनी युआन (करीब 35,000 रुपये) होगी।

हम साफ कर दें कि अभी तक शाओमी की ओर इस स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन और फ़ीचर की पुष्टि नहीं की गई है। ऐसे में कयासों पर पूरी तरह से विश्वास करना गलत होगा।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments