मर्द अपने पार्टनर से यौन संबंध के बारे में बोलते है ये 5 झूठ!

हर मर्द अपनी पार्टनर को हमेशा सच नही बताते है। मर्द अपने आपको जो कुछ भी समझते हों लेकिन यौन संबंध को लेकर हमेशा वो सच नहीं हो। यूं कहें कि यौन संबंध को लेकर कोई सवाल आपने किया तो इतनाा समझ लीजिए कि जो भी जवाब आएगा वो सच नहीं होगा। आप आगे पढ़िए वो 5 झूठ जो हर मर्द यौन संबंध के बारे में बोलता है..!

  1. यदि इस सवाल पर कोई पुरुष नहीं कहता है तो समझ लीजिए कि वह झूठ बोल रहा है क्‍योंकि ऐसे समय में पुरुषों के अंदर की मानसिकता उन्‍हें सेक्‍स के लिए उकसाती है और कई बार वे खुद को ऐसा करने से रोक ही नहीं पाते।
  2. यदि आप किसी पुरुष से सवाल करते हैं कि क्‍या तुम हस्तमैथुन करते हो और जवाब अगर नहीं में मिले तो समझ लीजिए वह झूठ बोल रहा है या सच बात बताना नहीं चाहता। क्योंकि अधिकांश पुरुष हस्तमैथुन करते है। आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि केवल पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं भी हस्तमैथुन करती हैं।
  3. यदि आप किसी पुरुष से सीधे पूछेंगे कि क्‍या तुमने किसी महिला के अंग देखने के प्रयास किए हैं तो उस आदमी की आंखें झुक जाएंगीं और वह सबसे पहले यही कहेगा कि नहीं, कभी नहीं। मैंने किसी लड़की को उस नजर से नहीं देखा। जबकि आदमी ऐसा किए बिना नहीं रहता है।
  4. यदि कोई पुरुष कहे की उसे महिलाओं के स्तनों में कोई दिलचस्पी नहीं है तो यह एक सफ़ेद झूठ है। कामसूत्र में वात्स्यान ने भी बताया है कि सेक्‍स के मामले में पुरुष सबसे पहले महिलाओं के ऊपरी हिस्‍से को देखकर ही आकर्षित होते हैं।
  5. किसी भी पुरुष से अगर यह सवाल करें कि उसे ओरल सेक्‍स कैसा लगता है, अगर जवाब नहीं में मिले तो समझ लें कि वह झूठ बोल रहा हे। क्योंकि अधिकांश पुरुषों को ओरल यौन संबंध पसंद होता है। कामसूत्र की किताब में भी कहा गया है कि पुरुषों को ओरल सेक्‍स सबसे ज्‍यादा पसंद होता है और वे उसके लिए हमेशा उत्‍सुक रहते हैं।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments