बिस्तर के अलावा इन जगहों पर भी हमबिस्तर का मजा ले सकते है?

अगर आप सोच रहे होगें की बिस्तर के अलावा किसी दूसरी जगह हमबिस्तर का आनंद लिया जा सकता है? अगर आप ध्यान से सोचेंगे तो आपके बिस्तररूम में बिस्तर के अलावा कई ऐसी जगह हैं, जहां आप इस क्रिया का ज्यादा मजा ले सकते हैं।

नियमित रूप से केवल बिस्तर पर हमबिस्तर करने से आपके मन में खटास पैदा हो सकती है, इसलिए आपको अपनी उत्तेजना को जिंदा रखने के लिए कमरे की अन्य जगहों का भी इस्तेमाल करना चाहिए….!

  1. फर्श- आपके बिस्तररूम का फर्श एक बेहतर स्थान साबित हो सकता है। आमतौर पर लोग इसकी अनदेखी कर देते हैं। अगर आपके पास कालीन नहीं है तो आप फर्श पर कम्बल या चादर बिछाकर अपने मुकाम तक पहुंच सकते हैं। यकीनन फर्श पर हमबिस्तर करना एक सुखद अनुभव साबित हो सकता है।
  2. कंप्यूटर टेबल या डेस्क- इन चीजों का इस्तेमाल वैसे तो आप कई कामों के लिए करते होंगे लेकिन यहां हमबिस्तर का मज़ा दोगुना हो सकता है। यह चीजें मज़बूत होती हैं और आपका वजन आसानी से संभाल सकती हैं। इन पर आप कई तरह की पोजिशन का मजा ले सकते हैं।
  3. दीवार और दरवाजा- अगर आप हमबिस्तर के दौरान कई तरह की पोजिशन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बेहतर विकल्प कुछ नहीं है। इनके सहारे आप ओरल हमबिस्तर, स्टैंडिंग डोगी स्टाइल, स्टैंडिंग पोजिशन का मज़ा ले सकते हैं।
  4. चेयर- अगर आप कुछ रचनात्मक करना चाहते हैं तो टेबल की चेयर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पर गिरने का खतरा नहीं होता है। वैसे आप इस पर ज्यादा पोजिशन ट्राई नहीं कर सकते हैं।
  5. दुसरे स्थान- अगर घर में केवल आप दोनों हैं तो आप बिस्तररूम के अलावा घर के विभिन्न स्थानों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments