यौन शक्ति बढ़ानी हैं तो अपनाएं ये घरेलू तरीके!

आज यौन शक्ति की कमी के कारण कई ऐसे लोग हैं जो अपने पैसे को पानी के तरह बहा रहें है लेकिन फिर भी उन्हें उचित फायदा नही हो पाता है। पर अब उन्हें घबराने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि यौन शक्ति की कमी से जूझ रहे तमाम लोग कुछ घरेलु तरीके को अपनाकर इस परेशानी से आसानी बिना अधिक पैसा खर्च किये घर बैठे ही निजाद पा सकते ।

यौन शक्ति को बढ़ाने के ये तरीके इस प्रकार हैं..!

  • आप रोजाना 10 ग्राम हरे और कच्चे आंवले को शहद के साथ खाते हैं तो आपकी यौन शक्ति के साथ आपके शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता में भी बढ़ जाता हैं। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि आप इस रोजाना सुबह-सुबह ही खाएं।
  • आसानी से मिलने वाला फल केला भी मर्दों की सेक्स दुर्बलता को कम करने में काफी कारगर साबित हो रहा है। जी हाँ अगर आप रात्री में खाना खाने के बाद हर रोज दो केले खाते है तो आपका वीर्य काफी पुष्ट हो जाता है। साथ ही केले के सेवन शरीर भी काफी मजबूत होती हैं।
  • इसके साथ ही शाररिक कमजोरी और वीर्य को पुष्ट करने के लिए आप भोजन करने के बाद घी और शहद को मिलाकर भी खाक सकते हैं। इससे शरीर में नई स्फूर्ति तुरन्त पैदा हो जाती है।
  • काफी पवित्र माने जाने वाला पौधा तुलसी के बिच और पत्ते भी एक बेहतरीन औषधि के रूप में काम करती हैं। अगर तुलसी के बीजों को पान के साथ सुबह और शाम खाया जाए तो शारीरिक दुर्बलता बहुत जल्द दूर हो जाती है।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments