प्लास्टिक सर्जरी से पहले ऐसी दिखती थी ये 7 टीवी अभिनेत्रियां, देखिये तस्वीरें

प्लास्टिक सर्जरी के सहारे ये टीवी अभिनेत्रियां सुंदरता बढाई

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काबिलियत से ज्यादा सुंदरता मायने रखती है। ऐसा कहा भी जाता है कि जो दिखता है वो बिकता है। ऐसे में अभिनेताओं और अभिनेत्रियां खुद की सुंदरता बनाए रखने के लिए तरह-तरह की कोशिशों में लगे रहते हैं। चाहे खाना पीना हो या सोना उन्हें हर चीज का ख्याल रखना पड़ता है।

फिर भी अगर सुंदरता कम लगे तो वो प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेने से भी नहीं कतराते हैं। फिल्मी जगत में तो प्लास्टिक सर्जरी की बात बेहद आम है। मगर टीवी जगत में भी कुछ सितारे हैं जिन्होंने इस तरह की सर्जरी का सहारा लिया है। आज हम आपके सामने ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स के फोटो पेश करने जा रहे हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के सहारे अपनी सुंदरता को बढ़ाया है।

1. सारा खान- ‘बिग बॉस सीजन-4’, ‘बिदाई : सपना बाबुल का’, ‘राम मिलाई जोड़ी’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं सारा खान ने भले ही इस बात को नहीं माना। लेकिन खबरों के अनुसार वो गाल, आंखें, पलकें और नाक की सर्जरी करवा चुकी हैं।

2. गौहर खान- ‘बिग बॉस-सीजन 7’ की विजेता रह चुकीं गौहर खान ने एक इंटरव्यू में खुद लिप सर्जरी की बात कबूली थी।

3. पूनम पांडे- ‘टोटल नादानियां’ और ‘प्यार मोहब्बत श्श्श्श’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी पूनम पांडे भी सिलिकॉन ट्रांसप्लांट करवा चुकी हैं।

4. सोफिया हयात- ‘बिग बॉस – सीजन 7’ में नजर आईं सोफिया हयात नोज जॉब, लिपोसक्शन और चिक करेक्शन के साथ-साथ ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवा चुकी हैं।

5. राखी सावंत- अपने बड़बोले स्वभाव के लिए जानी जाने वाली और ‘बिग बॉस-सीजन 1’ और ‘राखी का स्वयंवर’ जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकीं राखी सावंत लिपोसक्शन, ब्रैस्ट इम्प्लांट के साथ-साथ कई बार लिप और नोज जॉब जैसी सर्जरी करवा चुकी हैं।

6. ईवा ग्रोवर- ‘अग्निहोत्र’ जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं ईवा ग्रोवर ने भी लिप जॉब कराया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात कबूली थी।

7. मौली गांगुली- खबरों के अनुसार ‘कहीं किसी रोज’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं मौली गांगुली ने अपने होंठ और गालों की सर्जरी कराई है। लेकिन उन्होंने भी कभी इस बात को नहीं स्वीकारा।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments