कन्नड़ अभिनेत्री ‘संजना गलरानी’ का अश्लील वीडियो हुआ लीक

अश्लील वीडियो लीक होने पर कन्नड़ अभिनेत्री का बयान, बोलीं-पब्लिसिटी के लिए...!!

कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी का अश्लील वीडियो लीक हो गया है ये कन्नड़ फिल्म ‘दंडुपाल्या-2’ का एक न्यूड सीन है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पहले ये सीन फिल्म में होना था, लेकिन रीजनल सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इसे फिल्म से हटा दिया गया था। कुछ लोगों का कहना है कि ये सब जानबूझकर पब्लिसिटी स्टंट के लिए गया है।

इस बारे में अभिनेत्री संजना का कहना है कि ये सब झूठ है फिल्म पहले ही थियेटर्स में अच्छा प्रर्दशन कर रही हैं तो हमे ऐसे पब्लिसिटी स्टंट की जरूरत नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर श्रीनिवास राजू फिलहाल बाहर हैं उनके वापस लौटने के बाद हम इस मामले पर बैठकर बात करेंगे।

  • वीडियो में क्या है…
फिल्म ‘दंडुपाल्या-2’ का सीन है।

फिल्म के लीक वीडियो में जेल के अंदर कुछ पुलिसवाले संजना को फिजिकली टॉर्चर करते हैं। इसके बाद एक ऑफिसर आता है और संजना को न्यूड कर देता है। बाद में वह गुलेल से संजना की बॉडी पर कंचे मारता है, जिससे वह चीख उठती है। ये फिल्म एक ऐसे गैंग की कहानी है जो दंडुपाल्या (बैंगलुरू) में रहता है और गंभीर अपराधों को अंजाम देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोगों ने फिल्ममेकर पर फिल्म का नाम बदलने के लिए भी दबाव डाला था।

2005 में तेलुगु फिल्म ‘सोग्गडु’ से करियर शुरू करने वालीं संजना अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इनमें पांडुरंगा विट्ठला (2005), जैकपॉट (2006), अर्जुन (2007), मस्त माजा मादी (2009), पुलिस पुलिस (2009), हुडुगा हुडुगी (2010), टेक इट ईजी (2011), नरसिम्हा (2012), जगन निर्दोषी (2013), अग्रजा (2014), अवुनु 2 (2015), मांड्या टू मुंबई (2016) जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।


नोट: इस वीडियो से ‘जोशीला खबर’ का कोई लेना देना नही है। अगर आपको इस आर्टिकल में आपत्ति लगता है तो कृपया कमेंट या मेल करें।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments