ये बॉलीवुड की स्टार्स जो ताल्लुक रखते है शाही परिवार से!

शाही परिवार से है नाता फिर भी करती हैं फिल्म इंडस्ट्री में काम!

बॉलीवुड में सभी को काम करना पसंद है ओर क्यों न हो नाम, शौहरत और पैसा सबकुछ तो मिलता है। रोज बड़ी संख्या में लोग मुंबई में एक एक्टर या एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर पहुंचते हैं। फिल्मी करियर में स्टार्स को किरदार के हिसाब से अलग-अलग लाइफ स्टाइल जीने का मौका मिलता है।

इसमें कुछ रोल राजा महाराजाओं से जुड़े शाही जीवन के भी होते हैं। वहीं फिल्मी दुनिया में कई सितारे ऐसे भी जो असल जिंदगी में भी शाही परिवार से जुड़े हुए हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सोहा अली खान- रंग दे बसंती और तुम मिले जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं सोहा अली खान भोपाल के शाही पटौदी खानदान से संबंध रखती हैं।

सैफ अली खान- सोहा अली खान और उनके भाई सैफ अली खान के पिता मसूर अली खान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान होने साथ पटौदी खानदान के नबाब भी थे। उनकी मौत के बाद 2011 में सैफ अली खान ‘पटौदी खानदान’ के नवाब बन गए। वह बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी भी करते रहे हैं।

अदिति राव हैदरी- अदिति राव हैदरी वजीर और मर्डर 3 जैसी चर्चित फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अदिति दो राजघरानों से जुड़ी हुई हैं।

अलीसा खान- अलीसा आखरी बार ‘माय हसबेंड वाइफ’ फिल्म में नजर आये। वह बॉलीवुड में खास सफलता हासिल नहीं कर सकीं। अलीसा गाजियाबाद के राजघराने से संबंध रखती हैं। अलीसा के परदादा मोहम्मद नबाब गाजिउद्दीन के नाम पर ही गाजियाबाद का नाम रखा गया है।

सौनल चौहान- जन्नत फिल्म से मशहूर होने वाली सोनल उत्तर प्रदेश के राजपूत परिवार से रिश्ता रखती हैं। बॉलीवुड में सफल न होने के बाद उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों का रुख कर लिया था।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments