न्यूड तस्वीरों पर खुलकर बोली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म बादशाहो से ज्यादा अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो को लेकर उन्हें आपत्तिजनक और भद्दे कॉमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि अब ईशा ने भी अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

Life’s too short, laugh it out

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा ने कहा, वह इन सबके लिए पहले से ही तैयार थीं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता है कि मेरी तस्वीरों में कुछ भी अश्लील है, यह मेरा शरीर है। हमारे देश में महिलाओं को हमेशा से ही ब्लेम किया जाता रहा है, मुझे पता था कि मुझे भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। मैंने पहले भी इस तरह के फोटोशूट कराए हैं जब मैं मॉडल हुआ करती थी। मैं तब भी न्यूड और टॉपलेस हुआ करती थी लेकिन तब लोगों ने मुझसे कभी ऐसे सवाल नहीं किए।

Why stop now!

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा के मुताबिक, अगर कोई औरत बोल्ड होती है तो आदमियों को परेशानी होने लगती है। उन्हें ऐसा लगता है जैसे कोई उनके पुरुषत्व को चुनौती दे रहा है। ऐसे इंसान कपटी और पाखंडी ही हैं, जो अपने मोबाइल में हरदम ऐसे फोटोज सेव रखते हैं। हम अजंता, एलोरा और कामसूत्र वाले देश में रहते हैं, जहां किसी औरत का फोटोशूट उसकी खुद की इच्छा शक्ति पर डिपेंड करता है।

Healthy life 😋

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

उन्होंने कहा, ये लोग कौन हैं जिन्हें मेरी तस्वीरों से दिक्कत हो रही है? यह मेरा शरीर है और यह शूट कलात्मक तरीके से किया गया है। एक पतली लकीर है जिसे लांघने के बाद आप अश्लील दिखने लगते हैं लेकिन मेरी तस्वीरों को कोई भी अश्लील नहीं कह सकता है। मुझे नफरत से ज्यादा प्यार हासिल हुआ है। लोग मुझे भूल जाएं इससे बेहतर है कि लोग मुझसे नफरत करें।

All eyes on you

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments