मॉडल ने फूल के साथ फोटो खिंचवाकर खड़ी कर ली मुसीबत

आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते है, कोई अपनी फोटो को सोशल साईट पर डालता है। इसके बाद दौर शुरु होता है फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर करना। लेकिन कभी कभी न समझी में पोस्‍ट की गई तस्‍वीर अचानक मुसीबत भी ला सकती है।

लेकिन जरा सोचिए की आपकी एक नासमझी आपको जेल पहुंचा दे तो? ऐसा इसलिए कह रहे क्‍योंकि हाल ही में एक मॉडल को फोटो पोस्‍ट करना मुसीबत बन गया। रूस की वोल्गोग्राद की रहने वाली 19 साल की मॉडल नतालिया गुरोवा ने हाल ही में एक स्टनिंग फोटोशूट करवाया था। यह फोटों उन्‍होंने एक तालाब किनारे शूट कराया था। नतालिया ने लैवेंडर रंग का गाउन पहना हुआ था और हाथ में एक कमल का फूल पकड़ा हुआ था। जो उनके लिए मुसीबत बन गया।

ज्‍यो ही उन्‍होंने तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। तुरंत ही फैंस आग बबूला हो गये। जहां एक तरफ उनके फैंस खूबसूरती की तारीफ कर रहे थे और मदहोश हो रहे थे। लेकिन तभी एक कमेंट ऐसा आया जिसने नतालिया के होश उड़ा दिए। कंमेट था कितने थे फूल होगी जांच। इस कमेंट का निशाना उनके हाथों में उस सुंदर से फूल पर था जो खत्म होने की कगार पर है। वही जैसे ही अधिकारियों को इसके बारे में पता चला उन्होंने जांच बिठा दी।

Loading...
loading...

You might also like More from author

Comments